LatestNewsझारखण्डराँची

विधायक सीपी सिंह मंत्री बन्ना गुप्ता से मांगे माफी: राजेश गुप्ता

  • कहा विधायक ने सिर्फ मंत्री का ही नही बल्कि पूरे वैश्य समाज का किया है अपमान

रांची। जिस प्रकार झारखंड विधानसभा में वैश्य पिछड़ा समाज के मंत्री बन्ना गुप्ता को शब्दों के द्वारा अपमानित किया गया इसको कभी भी पिछड़ा समाज बर्दाश्त नहीं करेगा चाहे वह किसी भी पार्टी या संगठन का व्यक्ति हो। राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा इसकी कड़ी निंदा करता है। विधायक अपना शब्द वापस लेते हुए माफी मांगे नहीं तो ओबीसी मोर्चा विरोध प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी। उक्त बातें राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता ने बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।


कहा की राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा ओबीसी हितों के रक्षा एवं मान-सम्मान की लड़ाई लड़ता है। सदन में एक राष्ट्रीय पार्टी के वरिष्ठ विधायक सीपी सिंह द्वारा पिछड़ा वर्ग के वरिष्ठ मंत्री को अपमानित करने का काम किया है। श्री गुप्ता ने कहा की क्या टेंपो का ड्राइवर होना, टिकट काटना अपमान की बात है। कहा कि यह सिर्फ मंत्री बन्ना गुप्ता का अपमान नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ पूरे वैश्य पिछड़े समुदाय व टेंपो चालकों का भी अपमान है। राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा ने मांग करते हुए कहा कि विधायक सीपी सिंह अपने शब्द वापस लेकर माफी मांगे अन्यथा विरोध के लिए तैयार रहें।


प्रेस वार्ता में वरिष्ठ सहयोगी विद्याधर प्रसाद, रांची ग्रामीण जिला अध्यक्ष शिवप्रसाद साहू, अधिवक्ता आशीष वर्मा, मुन्ना कुमार आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons