कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने किया गिरिडीह में झंडोतोलन, जिलेवासियों को दिया आजादी के अमृत काल की बधाई

योजना का लाभ गरीबों तक पहुंचाने की दिशा में प्रयासरत हेमंत सरकारः बादल पत्रलेख

गिरिडीहः
जश्ने आजादी के ७५ वे साल यानी आजादी के अमृतकाल का सुनहरा पल सोमवार को गिरिडीह में भी दिखा। जब हर सरकारी संस्थान के साथ निजी कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के साथ राष्ट गान के बीच सलामी दिया गया। लेकिन मुख्य कार्यक्रम जिला मुख्यालय के गिरिडीह स्टेडियम में हुआ। जहा पैरेड में शामिल जिला पुलिस बल समेत स्कूल और अर्धसैनिक बल के १२ प्लाटून का निरीक्षण खुले जीप में डीसी नमन प्रियेश लकड़ा और एसपी अमित रेनू के साथ करने के बाद और गार्ड ऑफ ऑनर लेते हुए सूबे के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने झंडोतोलन किया। और राष्ट्रीय ध्वज को डीसी एसपी के साथ सलामी दिया। मौके पर कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओ द्वारा बैंड पार्टी अपने अलग अंदाज में राष्ट्रगान पेश की। तो जिला पुलिस बल के साथ जिला महिला पुलिस बलए सीआरपीएफ एसएसबी और बीएनएस डीएवी की छात्राओ के प्लाटून भी इस दौरान पैरेड में शामिल हुई।


आजादी के अमृत महोत्सव का गवाह बनने के लिए जिले के मुख्य समारोह का स्थल स्टेडियम में काफी संख्या में शहर के लोगो की भागीदारी रही। हर किसी में देश की आनबान और शान तिरंगे के प्रति सम्मान देखने को मिला।
झडोतोलन के बाद समोरह को संबोधित करते हुए मंत्री बादल पत्रलेख ने जिलेवासियों को आजादी के अमृत काल की बधाई देते हुए कहा की सरकार हर हाल में प्रयासरत है की राज्य का हर जिला योजना का फायदा उठा सके। और गरीबों तक योजना पहुंचे।

मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा की हेमंत सरकार के इस कार्यकाल को हर लोगो का पूरा सहयोग भी मिल रहा है। मौके पर मंत्री बादल के साथ जिप अध्यक्ष मुनिया देवी और डीसी एसपी ने बेंगाबाद के सीएसपी केंद्र के संचालक को बेहतर प्रदर्शन पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कोबिड के खिलाफ लड़ाई और वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा करने की दिशा में प्रयास जारी रखने को लेकर गिरिडीह स्वास्थ विभाग को भी सम्मानित किया। इस दौरान झंडोतोलन समारोह में सदर एसडीएम विशालदीप खालकोए सदर एसडीपीओ अनिल सिंहए डीएसपी संजय राणाए अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा समेत कई अधिकारी और शहर के गणमान्य लोग शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी