LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में उत्क्रमित मध्य विद्यालय की जमीन की हुई मापी

  • वर्षाे से चल रहा है स्कूल के तीन एकड़ 45 डिसमिल की जमीन पर विवाद

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय भूराई के तीन एकड़ 45 डिसमिल जमीन की मापी पुलिस प्रशासन के मौजूदगी में सरकारी अमीन बिनोद रविदास ने बुधवार को निकाल कर चिन्हित कर दिया गया। हालांकि दुसरे पक्ष के लोगों ने इसका विरोध जताया।

बता दे कि स्कूल की जमीन की विवाद वर्षाे से चल रहा है इस विवाद के कारण विद्यालय का विकास रुका हुआ है। विद्यालय के बच्चे को भी परेशानी होती आ रही है। बुधवार को सीओ असीम बाडा के निर्देश पर सहायक उप निरीक्षक, कर्मचारी रामनरेश चौधरी, एसआइ अमोद कृष्ण झा सहित कई पुलिस बल के उपस्थिति में अमीन बिनोद रविदास, स्कूल के शिक्षक संतोष यादव सहित कई ग्रामीणों के मदद से तीन एकड़ पैतालीस डिसमिल जमीन की मापी कर चिन्हित की गई। जिसके बाद मापी प्रतिवेदन अंचल कार्यालय को जमा की जायेगी।

बताया जाता है कि उक्त विद्यालय के नाम से 3.45 एकड़ जमीन है लेकिन विपक्षी लोग स्कूल के जमीन पर दावा कर रहे है। जिसके कारण स्कूल कोरकेट के मात्र दो कमरा के भवन में आंठवी तक पढ़ाई होती है। दो कमरा में आठवीं तक के बच्चांे को काफी दिक्कत लाजमी है। मौके पर इम्ब्राहिम अंसारी, अनवर अंसारी, दशरथ यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons