ममता बनर्जी परिवार पर विजयवर्गीय ने लगाये गंभीर आरोप

कहा, गाय की तस्करी से यह परिवार कमाता है रुपया, समय पर दूंगा सबूत
कोलकाता। कोयला तस्करी के मामले में सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी को नोटिस जारी किया है। रविवार की दोपहर अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची सीबीआई टीम ने अभिषेक की पत्नी रुजिरा नरूला को यह नोटिस दिया। बताया जाता है कि जल्द ही उनसे इस मामले में पूछताछ हो सकती है। दूसरी तरफ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कोयला तस्करी तो सिर्फ एक नमूला है, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का परिवार गाय की तस्करी में भी शामिल रहा है। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि इसके सबूत भी उनके पास हैं।

एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए अभिषेक बनर्जी से जुड़े आरोपों पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ट्रक के ट्रक रोजाना कोयला निकाला जाता था, जो बाहर भी जाता था। ये तो सिर्फ कोयला तस्करी की बात है, मेरे पास तो गाय की तस्करी के पैसे के हुए लेनदेन का भी सबूत है। आने वाले समय में वो भी पता लगेगा कि किस तरह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार के लोग गाय की तस्करी से पैसे कमाते थे। सीबीआई नोटिस की टाइमिंग को लेकर किए गए सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि सीबीआई की जांच का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। सीबाआई को जब तथ्य मिलेंगे तब वो समन देंगे।

विजयवर्गीय ने कहा कि अभिषेक के ससुराल के लोग कोयला तस्करी में शामिल है। कई आईएएस, आईपीएस भी इसमें शामिल हैं। मेरे पास सारे कागजात हैं। दूसरी ओर अभिषेक बनर्जी ने कहा कि इन तरीकों से हमें झुका नहीं सकते हैं। सीबीआई नोटिस पर अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि आज दोपहर 2 बजे सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम एक नोटिस भेजा है। मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि अगर उन्हें लगता है कि वह ऐसे तरीकों से हमें डरा सकते हैं, तो वे गलतफहमी में हैं। हम कभी भी झुकने वालों में से नहीं हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी