माले का वादा याद दिलाओ अभियान की हुई शुरुवात

  • चुनाव के दौरान केंद्र और राज्य सरकार द्वारा किये गये वादों को याद दिलायेगा माले: राजेश सिन्हा

गिरिडीह। भाकपा माले पूरे गिरिडीह विधानसभा में वादा याद दिलाओ अभियान चला रही है। जिसकी शुरुवात रविवार को भाकपा माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा के नेतृत्व में शास्त्री नगर से हुई। लोगों ने वार्ड नंबर 9 के शास्त्री नगर में जमा होकर तिरंगे झंडे और लाल झंडे के साथ 2014 और 2019 में मोदी सरकार द्वारा किये गये वादों पर चर्चा की गई। साथ ही हेमन्त सरकार के वादों को लेकर भी चर्चा किया गया कि आखिर जब कर नहीं सकते है तो बोलते क्यूं है, जनता को वादा में उलझाना नहीं अब चलेगा, माले इसका विरोध करता है। कहा कि घर घर तिरंगा का समर्थन है और रहेगा हम सब साथ है किन्तु जनता के सवालों पर आपको साथ रहना होगा। सिर्फ वादा नहीं करना है काम भी करना होगा।

जिला कमिटी सदस्य प्रीति भास्कर ने कहा कि मोदी जी ने जो वादा किया वह खुद सुन ले तो उनको भी खराब लगेगा। वहीं माले नेता ताज़ हसन ने कहा कि बेरोजगार के साथ धोखा है उनका वादा, हम उनके वादों को याद दिलाते रहेंगे। माले नेता उज्जव साव ने कहा कि पूरे गिरिडीह विधानसभा में होगा ऐसा कार्यक्रम ताकि दोनो सरकार के वादे को जान सके और आम जनता भी विरोध कर सके।

मौके पर माले नेता रंजीत यादव, नासिर शेख, एक्लवय उजाला, सरिता देवी, निशान्त भाष्कर, शमीम जी, विकास यादव, उमेश यादव, अमर प्रेम, नौशाद शेख, शमीम मिर्जा, असगर अली, अख्तर शेख, आफताब आलम, इसरार आलम, शमशाद मिर्जा, राजा मिर्जा, इरशाद मिर्जा, मुनिया देवी, पूनम देवी आदि के साथ सैकड़ो महिला और पुरुष मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी