बालू, कोयला, ढिबरा, गिट्टी आदि पर सरकार की निष्क्रियता के खिलाफ माले करेगी प्रदर्शन

  • माले कार्यकर्ताओं ने बैठक कर 4 जुलाई को आहूत बैठक को सफल बनाने को लेकर बनाई रणनीति

गिरिडीह। परसाटांड़ पंचायत के हरिचक में शनिवार को माले के जिला सचिव पुरण महतो की अगुवाई में एक बैठक हुई। बैठक में 4 जुलाई को बालू, कोयला, ढिबरा, गिट्टी आदि पर सरकार की निष्क्रिय सोच के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में सचिव पूरण महतो ने कहा कि 4 जुलाई को समाहरणालय के समक्ष आहूत प्रदर्शन में बगोदर विधायक विनोद सिंह और राजधनवार के पूर्व विधायक राजकुमार यादव के साथ माले के सैकड़ो माले कार्यकर्ता व समर्थक शामिल होंगे। कहा कि राज्य और केंद्र सरकार लगातार जनता के साथ धोखा दे रही है। इस कार्य मे लगने वाले मजदूर परेशान है, क्रेसर तोड़ा जा रहा है, ट्रैक्टर पकड़ा जा रहा है किंतु टेंडर नहीं किया जा रहा है।

बैठक में गिरिडीह विधानसभा के प्रभारी राजेश सिन्हा ने कहा कि सरकार मजदूर के साथ खड़ी नहीं है बल्कि जिनका पॉकेट गर्म है। बालू, गिट्टी, ढिबरा, कोयला से लाखों मजदूरों का परिवार चलता है, उसको भी सरकार प्रशासन के बदौलत बंद करना चाहती है। जिला कमिटी सदस्य प्रीति भास्कर ने कहा कि हम गरीबो के साथ हरेक मोड़ पर हम खड़ा मिलेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से निशान्त भाष्कर, नोसाद अहमद चाँद, सनातन साहू, मनीष वर्मा, नासिर शेख, शमीम शेख, मो. मज़बूल, मो. सरफ़राज़, नोसाद, मनबुल मलिक, मो. सौकत अली, उमेश वर्मा आदि उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी