LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

महेंद्र रविदास ने गावां बीडीओ का ग्रहण किया प्रभार

  • विभागीय अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक
  • कहा क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्रथामिकता

गिरिडीह। गावां प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में महेंद्र रविदास ने प्रभारी बीडीओ दीपक प्रसाद से पदभार ग्रहण किया। राज्य सरकार ने खोरीमहुआ कार्यपालक दण्डाधिकारी दीपक प्रसाद को गावां बीडीओ को प्रभार दे रखा था। रामगढ़ जिला के पोटका में पदस्थापित बीडीओ महेंद्र रविदास का स्थानांतरण गावां करने के बाद बुधवार को उन्होंने पदभार ग्रहण किया।

गावां बीडीओ का पदभार ग्रहण करने के बाद महेंद्र रविदास ने कहा कि गावां का विकास पहली प्रथामिकता है। सरकार की जनहित से जुड़ी योजनाओं को अंतिम पायदान में खड़े लोगों तक पहुँचानी है। ताकि क्षेत्र का विकास किया जा सके। कोई भी व्यक्ति विकास योजनाओं से वंचित नहीं रहे। इस पर ध्यान दिया जाएगा। कहा कि कला-संस्कृति और खेलकूद को बढ़ावा दिया जाएगा।

इस दौरान बीडीओ ने प्रखंड मुख्यालय में कर्मियों के साथ बैठक कर विकास योजनाओं की समीक्षा करते हुए कई दिशा निर्देश दिए। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर गावां प्रखंड में आज से नाजिर रशीद भी काटा जा रहा है। बीडीओ ने कहा कि अभी नए नए गावां प्रखंड में पदभार ग्रहण किये है और पंचायत चुनाव भी कराना है जिसे लेकर कर्मियो के साथ बैठक कर पंचायत चुनाव के बाबत जानकारी लेने के बाद आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है।

मौके पर सीओ दीपक प्रसाद, एमओ प्रदीप राम, गंगा राणा, बिनोद राय, सुखदेव वर्मा, बीपीओ दीपक कुमार, आरती देवी, प्रभु हाजरा, विकास कुमार, राकेश कुमार, नकुल राम, अवधेश वर्मा, संजय कुमार, राजकुमार यादव समेत दर्जनों प्रखंडकर्मी उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons