LatestNewsTOP STORIESगिरिडीहझारखण्ड

मिठाई दुकानदार को मिला नक्सली लेवी का पत्र

पूर्व पार्षद के लेटरहेड का हुआ इस्तेमाल

गिरिडीह। नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के नाम से जारी पत्र ने एक बार फिर गिरिडीह पुलिस की परेशानी बढ़ा दी है। इस बार माओवादी के नाम का पत्र शहरी क्षेत्र स्थित एक मिठाई दुकान के मालिक के पास आया है। मिठाई दुकानदार को यह पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा गया है। गुरूवार को मिले पत्र में नक्सली संगठन द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम के लिए 50 हजार रूपए की मांग की गई है। उक्त राशि नहीं देने पर दुकानदार को गोलियो से छलनी कर देने की धमकी दी गई है।

नगर थाना को दी गई सूचना

पत्र मिलने के बाद दुकानदार नगर थाना पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई। बताया गया कि उक्त पत्र को गिरिडीह नगर पर्षद के एक पूर्व वार्ड पार्षद के लेटरपेड में लिखा गया है। जिसमें पूर्व वार्ड पार्षद के साथ एक राजनितिक दल के नेता का मुहर व हस्ताक्षर भी किया गया है। वहीं लिफाफे के उपर भेजने वाले का नाम कुछ और ही अंकित है।

पूर्व में भी कई को मिल चुका है पत्र

गौरतलब है कि पूर्व में भी इस प्रकार का पत्र गिरिडीह पुलिस के लिए परेशानी का सबब बन चुका है। पूर्व के पत्र को संज्ञान में लेते हुए तत्कालिन एसपी द्वारा एसआईटी जांच तक गठित की गई है। लेकिन अब तक पुलिस पूर्व के मामलों का ही खुलासा करने में असफल रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons