LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

ग्रामीणों की शिकायत पर तीसरी ब्लाॅक पहुंचे विधायक बाबुलाल मरांडी

  • बीडीओ व सीओ को दिये कई दिशा निर्देश
  • कोरोना टीकाकरण सेंटर पहुंचकर लिया जायजा, लोगों से टीका लेने का किया अहवान
  • कहा कि कोरोना काल में भी विपक्ष बेवजह केन्द्र सरकार के खिलाफ कर रहे है हल्ला

गिरिडीह। ग्रामीणों द्वारा शिकायत करने पर झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह धनवार विधायक बाबुलाल मरांडी ने मंगलवार को मुख्यालय के तीसरी अंचल व ब्लॉक के सभी विभाग के कार्यालय का निरक्षण किया। इस दौरान बीडीओ सुनील प्रकाश व सीओ असीम बारा को कई दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि ग्रामीणों का ज्वलंत मुद्दा म्युटेशन सहित कई जरूरत मंद शिकायतों पर विशेष ध्यान दे। इसके पुर्व उन्होंने कोरोना टीकाकरण सेंटर का निरक्षण किया। टिका लगाने के लिए आये युवा व 45 प्लस महिला पुरुष को जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना टीका से लोग सुरक्षित होंगे। इसलिये खुद भी ले और आस-पास के लोगों को भी लेने को प्रेरित करे।

श्री मरांडी सबसे पहले मुख्यालय में बीडीओ कार्यालय पहुंचे और मुख्यालय के सामने उगी झाड़ी, उबड़ खाबड़ की स्थिति को शीघ्र ही 15वीं वित्त आयोग व मनरेगा से समतलीकरण कर सौंदर्य का रूप देंने की बात कही। ताकि मुख्यालय में आने वाले ग्रामीणों को परेशानी न हो।

मौके पर उन्होंने कहा कि विपक्षी लोग केंद्र के प्रति बेमतलब हो हल्ला कर रहे थे। केंद्र सरकार तो अब युवा वर्ग को भी फ्री में दवा उपलब्ध करवा रहे है। गरीब लोगों को दीपावली तक पिछले साल की भांति इस साल भी राशन देने का प्लान की गई है। केंद्र सरकार के पास जैसे जैसे वैक्सीन उपलब्ध व तैयार हो रही है सभी राज्यो तक पहुंचाया जा रहा है। देश के सभी वरिष्ठ नेता, अभिनेता, अधिकारी कोरोना का टीका लगा चुके है। प्रखंड स्तर से पंचायत स्तर के जन प्रतिनिधि, व्यवसायी, सभी तरह के मिस्त्री, प्रबुद्ध लोग कोरोना टिका लगा लेंगे तो असाधारण लोगांे के मन मे जो भी भ्रांतियां फैली है वह स्वतः समाप्त हो जायेगी।
मौके पर नुनूलाल मरांडी, उदय साव, संजीव भारती, रामचंद्र मरांडी, केडी यादव, कुणाल सिंह, कपील यादव, प्रह्लाद सिंह, सुनील साव, नरेश यादव, सोनू हेम्ब्रोम, पुरुषोत्तम सिंह, सत्तार एजेंट, एएसआई अमोद कृष्ण झा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons