LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन्स फाउण्डेशन ने उपायुक्त को सौंपा कोविड से बचाव हेतु मेडिकल किट

  • उपायुक्त ने की फाउंडेशन के इस पहल की सराहना

कोडरमा। कोरोना के संभावित तीसरी लहर से बचाव हेतु चल रही तैयारी में जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए रविवार को सदर अस्पताल में कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन फाउंडेशन द्वारा उपायुक्त आदित्य रंजन को कोविड से बचाव हेतु जरूरी मेडिकल किट सौपा गया। उपायुक्त ने कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन फाउंडेशन के पूरी टीम को इस सहयोग के लिए शुक्रिया अदा किया।
उपायुक्त ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से बचाव और संक्रमितों के बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्पित है। इसमें आपका सहयोग खास मायने रखता है। उन्होंने संस्थान के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोविड आपदा की तैयारी में मदद को आगे आने वाले हर हाथ का स्वागत करते हैं।


कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन फाउंडेशन के वरिष्ठ निदेशक ओम प्रकाश ने कहा कि कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेंस फाउंडेशन की पूरी टीम जिला प्रशासन के साथ है। कोविड से बचाव हेतु जिले के ग्राम पंचायतों में बाल पंचायत के बच्चों एवं सत्यार्थी फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं के माध्यम से जिलावासियों को जागरुक किया जा रहा है।

मौके पर उप विकास आयुक्त लोकेश मिश्र, अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार, सिविल सर्जन डीपी सक्सेना, कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन्स फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सदर अस्पताल के मेडिकल स्टाफ भी उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons