LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

जेएमएम ने किया मोदी सरकार का पुतला दहन, किया प्रदर्शन

  • ईडी के जरिए हेमंत सरकार को अस्थिर करने का लगाया आरोप
  • जेएमएम के प्रदर्शन से शहर की ट्रैफिक व्यवस्था हुई ध्वस्त

गिरिडीह। मनरेगा घोटाला में फंसने के साथ सीएम हेमंत को खान लीज आवंटन के मामले में ईडी के जांच दायरे में आई निलंबित आईएएस पूजा सिंघल मामले को लेकर झामुमो ने सोमवार को केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया। हलांकि इस पुतला दहन कार्यक्रम के बहाने गिरिडीह झामुमो जेएमएम ने भाजपा के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन भी किया। सैंकड़ो की संख्या में पार्टी के समर्थक झंडा बैनर लिए सड़क पर उतरे। हालांकि इस दौरान शहर की ट्रैफिक व्यवस्था कुछ देर के लिए पूरी तरह से ध्वस्त हो गई। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे झामुमो जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि हेमंत सरकार को अस्थिर करने के उद्देश्य से ही केन्द्र की भाजपा सरकार इस प्रकार के आरोप लगा रही है। उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूजा सिंघल और ईडी के जरिए जेएमएम कांग्रेसनीत हेमंत सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है। जबकि हेमंत सरकार एक निर्वाचित सरकार है और भाजपा लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है।

मौके पर झामुमो अजीत कुमार पप्पू, राकेश कुमार रॉकी, गौरव कुमार, प्रमिला मेहरा, राकेश रंजन, प्रदोष कुमार, पवन सिंह, आश्मा खातून, अंजू सोनी, अभय सिंह, सईद अख्तर और सुमन सिन्हा समेत कई नेता और कार्यकर्ता पुतला दहन और धरना में शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons