LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्सराज्य

ईडी और आयकर विभाग की कारवाई से भड़के झामुमो और कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता

  • भाजपा के खिलाफ शहर में शक्ति प्रदर्शन कर जताया विरोध
  • भाजपा की गैर शासित राज्यों की सरकार को गिराने की साजिश होगी नाकाम: सुदिव्य सोनू

गिरिडीह। सीएम हेमंत सोरेन से पूछताछ को लेकर ईडी द्वारा जारी किए गए समन और दो कांग्रेस के विधायक पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद यूपीए महागठबंधन का आक्रोश सड़कों पर देखने को मिला। भाजपा के खिलाफ यूपीए के महागठबंधन के दलों ने शनिवार को शहर में शक्ति प्रदर्शन करते दिखे। इस दौरान सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और गांडेय विधायक सरफराज अहमद के नेतृत्व में झामुमो व कांग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूश निकाल कर ईडी और आयकर विभाग की कारवाई का जमकर विरोध किया। इस दौरान जुलूश में शामिल झामुमो कार्यकर्ता परंपरागत नगाड़ा और हथियार तीर धनुष के साथ शहर भ्रमण करते हुए टावर चौक पहुंचे और धरना पर बैठ गए।

धरना को संबोधित करते हुए सदर विधायक सोनू ने कहा कि राज्य की एक चुनी हुई सरकार को भाजपा ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग का सहारा लेकर गिराने का प्रयास कर रही है। कहा की गैर भाजपा शासित राज्यों के सरकार को गिराने के खिलाफ भाजपा की साजिश को यूपीए अब नाकाम करेगी। क्योंकि इसका जवाब अब जनता ही भाजपा को देगी। वहीं गांडेय विधायक सरफराज अहमद के साथ जेएमएम जिला अध्यक्ष संजय सिंह और कांग्रेस जिला अध्यक्ष नरेश वर्मा ने भी धरना को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे।

मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष संजय सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा, झामुमो नेता संजय कंधवे, अजीत कुमार पप्पू, शाहनवाज अंसारी, गौरव कुमार, अभय सिंह, राकेश सिंह टुन्ना, रॉकी सिंह, आनंद मिश्रा, प्रमिला मेहरा, कांग्रेस नेता सतीश केडिया, सद्दाम हुसैन, महमूद अली खान लड्डू समेत कई नेता और कार्यकर्ता जुलूश शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons