LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह के मोतीलेदा गांव में पेड़ में लटका मिला एक साथ युवक और उसके प्रेमिका का शव, देखने के लिए लग गया ग्रामीणों की भीड़

गिरिडीहः
गिरिडीह के बेंगाबाद थाना इलाके के मोतीलेदा गांव स्थित एक जामुन के पेड़ में किशोरी और उसके प्रेमी का शव एक साथ झूलता हुआ मिला। दोनों का शव लाल रंग के एक ही ओढ़नी से झूल रहा था। पेड़ में झूलते दोनों के शव को गांव की एक महिला ने देखा। जानकारी के अनुसार महिला दोपहर करीब दो बजे उधर से गुजरी तो देखा कि एक किशोरी और एक युवक का शव पेड़ में लटका हुआ है। इस दौरान महिला ने ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। पल भर में मोतीलेदा गांव में यह घटना चर्चा का विषय बन गया। तो काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पहुंचने लगे। जानकारी मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक सहदेव प्रसाद और बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार भी पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पहुंचे। दोनों ही पहचान बिरजू रजक की बेटी 13 वर्षीय रोहिणी कुमारी और चांदसी पासी के 18 वर्षीय बेटे ज्योतिष कुमार पासी के रुप में किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों के परिजन भी घटनास्थल पहुंचे। दोनों का काफी लंबे वक्त से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों ने आत्महत्या किया है दोनांे का हत्या कर एक साथ पेड़ में लटका दिया गया। बेंगाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जबकि थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या और आत्महत्या का खुलासा संभव है। लिहाजा, पुलिस अब पोस्टमार्टम का वीडियोग्राफी कराएगी। वैसे पुलिस मामले को प्रथम दृष्टया हत्या ही मानकर चल रही है। किशोरी रोहिणी के परिजनों को भी ज्योतिष के साथ चल रहे अफेयर की जानकारी थी।


जानकारी के अनुसार किशोरी आठवीं कक्षा की छात्रा है और रोहिणी कुमारी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के मोतीलेदा गांव की है तो मृतक ज्योतिष पासी छाताबाद गांव का बताया जा रहा है। इस दौरान बेंगाबाद थाना पुलिस ने किशोरी के मामा अमित रजक समेत ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार ज्योतिष हर रोज अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जाया करता था। आज भी युवक ज्योतिष उसे मिलने गया हुआ था। दोनों पहले मोतीलेदा गांव में मिले, और उसके बाद दोनों कहीं घूमने गए। इस दौरान जब रोहिणी काफी देर तक नहीं लौटी, तो परिजनों ने बेंगाबाद थाना में ज्योतिष पर अपहरण का आरोप लगाकर आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी, कि दोनों के शव मोतीलेदा स्थित पेड़ में लटके मिले।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons