LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

आर्डर के अवैध शराब का स्टाॅक चंदली गांव से जब्त, तस्कर फरार

अवैध शराब के कारोबार में फल-फूल रहे गिरिडीह के शराब माफिया

गिरिडीह। अवैध शराब के कारोबार में शामिल गिरिडीह के कई धंधेबाज फल-फूल रहे है। इन धंधेबाजों को सफेदफोशों का पूरा संरक्षण मिल रहा है। इसी क्रम में सोमवार को उत्पाद विभाग ने मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चंदली गांव के एक ठिकाने पर छापेमारी किया। छापेमारी उत्पाद निरीक्षक मो. गुफरान के नेत्तृव में किया गया। छापेमारी में चंदली गांव के ठिकाने से उत्पाद विभाग की टीम ने हिमाचल प्रर्देश के किंग्स गोल्ड कंपनी के बीयर के साथ राॅयल स्टैैग कंपनी का शराब, इंपिरियल ब्लू के शराब से भरे करीब 25 पेटी जब्त किया। छापेमारी के दौरान राॅयल स्टैग के रैपर, ढक्कन, किंग्स गोल्ड बीयर के बोतल और रेपर समेत ढक्कन जब्त हुए।

घर पर ही चला रहा था अवैध शराब

करीब डेढ़ घंटे की छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम को जानकारी मिली कि गांव के इस ठिकाने का मालिक पूरन मंराडी है। पूरन मंराडी घर पर ही शराब का अवैध कारोबार चला रहा है। क्योंकि छापेमारी में बरामद राॅयल स्टैग, किंग्स गोल्ड और आईबी समेत अन्य कंपनियों के ब्रांडेड शराब और बीयर हिमाचल प्रर्देश के लगे रैपर के है। लेकिन चंदली गांव में तैयार कर गिरिडीह के रास्ते बिहार भेजे जा रहे है।

चुनाव के मद्देनजर मिला था शराब का आॅडर

टीम के पदाधिकारी के अनुसार छापेमारी के दौरान आरोपी पूरन मंराडी भागने में सफल रहा। लेकिन चुनाव को लेकर हाल के दिनों में पूरन मंराडी व उसके बिजनेस पार्टनर को बड़े पैमाने पर बिहार के गया, जमुई समेत कई जिलों से आॅर्डर मिला था। इन डिमांड को पूरा करने के लिए पूरन मंराडी अपने घर में अवैध तरीके से हिमाचल प्रदेेश के लगे रैपर के स्टाॅक को तैयार कर बिहार भेजने की तैयारी में जुटा था। इससे पहले गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर सारा स्टाॅक जब्त कर लिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons