LatestNewsकोडरमाझारखण्डराज्य

हैंड इन हैंड इंडिया ने सदर अस्पताल को दिया ऑपेरशन में इस्तेमाल होने वाली सामग्री

  • आगे आकर मदद करने वाले हर हाथ का जिला प्रशासन करता है स्वागत: उपायुक्त

कोडरमा। हैंड इन हैंड इंडिया के सौजन्य से सदर अस्पताल में उपायुक्त आदित्य रंजन को ऑपेरशन थियेटर में इस्तेमाल होने वाली सामग्री सुपुर्द किया गया। इसके उपरान्त उपायुक्त ने उस सामग्री को सिविल सर्जन डॉ डीपी सक्सेना एवं उपाधीक्षक डॉ अमरेंद्र कुमार सिन्हा को सौंप दिये। उपायुक्त ने हैंड इन हैंड इंडिया द्वारा किये जा रहे कार्याे एवं उनके प्रयासों की सराहना की।

उपायुक्त ने कहा कि मदद के लिए आगे आने वाले हर हाथ का जिला प्रशासन स्वागत करता है। इस दौरान उपायुक्त ने सदर अस्पताल में इलाज कराने आए हुए कुछ मरीजों एवं उनके परिजनों से भी बात की। सभी लोगों द्वारा उपायुक्त को बताया गया कि अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं पहले से बेहतर और सुलभ हुई है।

हैंड इन हैंड इंडिया के समन्वयक रवि रंजन ने बताया कि आगे जब भी शल्य कक्ष में कुछ भी आवश्यकता हो तो उनकी संस्था द्वारा जरूरत के सामान उपलब्ध कराने की कोशिश की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जिले के छः सरकारी शिक्षण संस्थानों में स्मार्ट क्लास के लिए भी जरूरत की सभी सामान जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया जाएगा। पूर्व में भी इस संस्था द्वारा गर्भवती महिलाओं के लिए उनके संतुलित आहार और दवा का वितरण किया जा चुका है।

मौके पर दंत चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शरद कुमार, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ विशाल कुमार, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ सुनील कुमार, जिला कार्यक्रम प्रबंधक तब्बसुम नाज़, जिला कार्यक्रम समन्वयक आयुष्मान सुमित कुमार सिंह एवं अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons