GeneralLatestNewsकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह नगर निगम ने किया हेमंत सरकार के आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम, लेकिन उंगलियों में गिनने लायक जुटे लोग

गिरिडीहः
राज्य सरकार के आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन सोमवार को गिरिडीह नगर निगम ने पचंबा के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में आयोजित किया। पचंबा के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय में आयोजित कैंप में सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ और उप नगर आयुक्त राजेश प्रजापति के साथ कई वार्ड पार्षद भी शामिल हुए। एक साथ तीन वार्डो को लेकर आयोजित कार्यक्रम में विधायक और डिप्टी महापौर के साथ निगम के पदाधिकारी और कर्मी तो दिखें। लेकिन नगर निगम द्वारा आयोजित हेमंत सरकार के इस कार्यक्रम से इलाके के लोग ही नदारद दिखें। जबकि आयोजन स्थल स्कूल के मैदान में था। लेकिन जिनके लिए कार्यक्रम आयोजित था, उनकी संख्या उंगली में गिनने के लायक नजर आई। लिहाजा, विधायक और डिप्टी महापौर समेत अधिकारी और कर्मियों ने खानापूर्ति कर चंद मिनटों में कार्यक्रम को खत्म कर दिया।


इस दौरान कार्यक्रम मंे मौजूद तीनों वार्डो के लोगों के बीच विधायक और डिप्टी महापौर ने जानकारी देते हुए कहा कि हेमंत सरकार ने सोना-सोबरन धोती-साड़ी योजना की शुरुआत किया। जबकि 15वें वित्त आयोग की राशि से जनहित के योजनाओं को स्वीकृति दिया गया है। मौके पर विधायक और डिप्टी महापौर ने कार्यक्रम में लंबित पड़े दाखिल-खारिज के निष्पादन की जानकारी दिया। तो मौजूद लोगों से कहा कि यह कार्यक्रम बेहद महत्पूर्ण है। सरकार का प्रयास है कि किसी काम के लिए किसी को परेशान उठाना नहीं पड़े। हालांकि एक महिला ने सदर अचंल से जुड़े किसी मामले में विधायक सोनू से जब शिकायत की। तो विधायक ने अचंल के कर्मियों को कड़ी फटकार लगाते हुए अल्टीमेटम भी दिया कि सरकारी काम से लोगों को वंचित किए जाने पर कार्रवाई के लिए तैयार रहे। इधर कार्यक्रम में निगम के संदीप कुमार, गोपाल राणा समेत कई मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons