LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

धनवार के युवक के साथ शिवम बस के चालक व खलासी ने मारपीट कर किया हत्या, 10 दिन बाद हत्या का खुलासा फेसबुक में हुए पोस्ट के माध्यम से

गिरिडीहः
गिरिडीह के धनवार के परसन ओपी के जरीसिंगा गांव के युवक विजय पासवान की मौत 10 दिन पहले धनबाद के तोपचांची थाना इलाके में हुआ था। युवक को मारपीट कर उसकी हत्या का आरोप शिवम बस के चालक और खलासी पर लगा है। लेकिन हत्या का खुलासा 10 दिन बाद शनिवार को हुआ। वह भी फेसबुक में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा किए गए पोस्ट के माध्यम से। फिलहाल पोस्ट करने वाले का भी पहचान नहीं हो पाया है। लेकिन फेसबुक में किए गए पोस्ट ने धनवार के जरीसिंगाा गांव में हलचल मचा दिया है। क्योंकि पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने यहां तक फेसबुक में जिक्र किया है कि विजय पासवान के साथ शिवम बस के चालक और खलासी ने 10 दिन पहले मारपीट कर उसे तोपचांची के समीप जख्मी हालात में छोड़ दिया था। जबकि दुसरे दिन धनबाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पोस्ट के बाद ही मृतक के परिजन सक्रिय हुए और मृतक के पिता बालेशवर पासवान अब धनवार और परसन ओपी के पास बेटे का शव तलाशने की गुहार लगा रहे है। जानकारी के अनुसार मृतक युवक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे बताएं जा रहे है। इस बेहद संवेदनशील मामले में एक बात और सामने आई है कि मृतक का शव भी परिजनों को नहीं मिल पाया है। वैसे इस मामले में कोई भी जानकारी होने से दोनों थानों के थाना प्रभारियों ने संदीप कुमार और अभिषेक कुमार ने साफ तौर इंकार किया है। लेकिन परसन ओपी प्रभारी का यह भी कहना है कि शनिवार को ही एक अंजान काॅल आया। जिसने सारी बात बताई। लेकिन मामला धनबाद के तोपचांची से जुड़ा हुआ था।

जानकारी के अनुसार घटना तोपचांची में हुआ है। इसकी पुष्टि तोपचांची थाना प्रभारी ने भी किया। घटना के बाद तोपचांची पुलिस ने शिवम बस को जब्त तो कर लिया है। लेकिन चालक और उप चालक फरार बताएं जा रहे है। थाना प्रभारी के अनुसार विजय पासवान के मौत के मामले में अभी तक किसी तक ने आवेदन नहीं दिया है।
जानकारी के अनुसार धनवार के जरीसिंगा गांव निवासी बालेशवर पासवान का बेटा विजय पासवान 19 अगस्त को शिवम बस से कोलकाता से अपने घर जरीसिंगा लौट रहा था। जरीसिंगा पहुंचने के क्रम में तोपचांची के समीप बस के चालक और उपचालक ने विजय पासवान के साथ काफी बुरी तरह से मारपीट किया। और जख्मी हालात में उसी रात को घटनास्थल में छोड़कर फरार हो गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons