LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्यस्पोर्ट्स

कार्मेल स्कूल में समारोहपूर्वक मनाया गया वार्षिक खेलकूद दिवस

  • स्कूल के बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ विभिन्न प्रतिस्प्रद्धाओं में लिया हिस्सा, दिखाई प्रतिभा
  • अनुशासन के बिना छात्रों के जीवन का कोई अर्थ नही: प्रिंसिपल

गिरिडीह। शहर के अलकापुरी में संचालित कार्मेल स्कूल में शनिवार को वार्षिक खेलकूद दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। जिसके माध्यम से बच्चों को खेलकूद एवं योग का महत्व बताया गया। टूगेदर एभरी वन अचीव मोर थीम पर आधारित इस समारोह का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्यअतिथि डॉ विकास माथुर ने दीप प्रज्वलित कर और झंडोत्तोलन कर किया। इस दौरान बच्चों के द्वारा स्वागत गान और स्वागत नृत्य प्रस्तुत कर अतिथियों का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम के दौरान कई प्रतिर्स्पद्धाओं का आयोजन किया गया। जिसमें सकूल के बच्चों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का आयोजन अलग अलग ग्रुप बनाकर किया गया था। जिसमें ओवरऑल चैम्पियन शेमरॉक हाउस रहा। जबकि सन फ्लावर हाउस रनरअप रहा। इस दौरान प्रतियोगिता के विनर प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि डॉक्टर विकास माथुर के द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान जहां एक अतिथियों ने छात्रों का उत्साह बढ़ाया। वहीं विद्यालय की प्रिंसिपल एसआर सेलिन ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि वह किसी भी फील्ड में जाते हैं उन्हें अनुशासन के साथ चलने की आवश्यकता होती है। कहा कि छात्रों के जीवन का अनुशासन के बिना कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा कि खेल को हमेशा खेल भावना के साथ खेलना चाहिए ना कि जीत और हार के बारे में सोचना चाहिए। खेल को खेलते वक्त इस का आनंद लेना चाहिए।

कार्यक्रम का संचालन मिस समिता सहाय, मिस एनी और मिस अकांक्षा कर रही थी। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में स्पोर्टस टीचर मिस नीलम एंड मिस वंदना, मिस स्मिरण, मिस दीपा, मिस मार्थव, मिस अनुपमा, मिस अश्विनी, मिस सुस्मिता सहित अन्य शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons