बीएनएस डीएवी के छात्र शंशाक ने कर दिया कमाल, समान्य कानून प्रवेश परीक्षा में में किया 241वां रैंक हासिल

स्कूल प्रबंधन ने कहा छात्र के मेहनत को इंट्रेस एग्जाम में आशीर्वाद, तो छात्र ने स्कूल प्रबंधन के साथ अभिभावक को दिया श्रेय

गिरिडीहः
गिरिडीह बीएनएस डीएवी स्कूल के छात्र शंशाक पांडेय को शनिवार को स्कूल प्रबंधन ने बुके देकर सम्मानित किया। छात्र शंशाक पांडेय की मेहनत और स्कूल प्रबंधन की शिक्षा ने उसे सफलता के कदम चूमने पर मजबूर किया। शनिवार को जब शंशाक अपने माता-पिता संजय पांडेय व श्वेताशंु पांडेय के साथ बीएनएस डीएवी स्कूल पहुंचा। तो स्कूल में उसका स्वागत भी काफी भव्य तरीके से किया गया। तो मौके पर उसे बुके देकर स्कूल के प्राचार्य सह क्षेत्रिए निदेशक पी. हाजरा के साथ स्कूल के शिक्षक मनीष सिन्हा ने गर्मजोशी के साथ सम्मानित किया। क्योंकि डीएवी के इस छात्र ने अपने मेहनत के बलबूते क्लैट समान्य कानून संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2022 में जहां राष्ट्रीय स्तर पर 241वां रैंक हासिल किया। तो वहीं राज्य स्तर पर शंशाक ने तीसरा स्थान हासिल किया। इतना ही नही एआईएलईटी में ही 83वां स्थान हासिल कर शंशाक नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के लिए चयनित किया गया। गौरतलब है कि एआईएलईटी में 83वां स्थान हासिल करना एनआईआरएफ के रैंकिग और मैरिट लिस्ट में दुसरे स्थान पर आता है।

लिहाजा, शंशाक के इस उपलब्धि को स्कूल प्रबंधन उसकी मेहनत का परिणाम मान रहा है तो दुसरी तरफ छात्र शंशाक अपने इस उपलब्धि को बीएनएस डीएवी स्कूल के शिक्षा व्यवस्था को श्रेय देने के साथ अपने अभिभावकों को भी श्रेय दे रहा है। क्योंकि क्लैट की तैयारी के लिए स्कूल प्रबंधन के साथ अभिभावक ने ही शंशाक को सही रास्ता बताया था। हालांकि डीएवी के उपलब्धियों के लिस्ट में रीतेश राज का भी नाम है। जिसने क्लैट की परीक्षा में सफलता हासिल किया था। लेकिन शंशाक पांडेय की उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन भी गौरन्वित महसूस कर रहा है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी