LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

अशोका इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट कैम्पस में टीकाकरण शिविर में पहुंच रहे है लोग

  • उपमहापौर प्रकाश सेठ ने शिविर में पहुंचकर व्यवस्था का लिया जायजा, की सराहना
  • निःशुल्क कोविन ऐप निबंधन शिविर में बेहतर व्यवस्था को देख शुरू की गई टीकाकरण

गिरिडीह। शहर के स्टेशन रोड में संचालित अशोका इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट कैम्पस में सहयोग चैरिटेबल ट्रस्ट और हेल्प फाउंडेशन के सहयोग से 1 जून से आयोजित निःशुल्क कोविन ऐप निबंधन शिविर में जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा टीकाकरण केंद्र के रूप में स्वीकृत किये जाने के बाद वैक्सीनेशन के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच रहे है। शुक्रवार को करीब दो सौ लोगों ने कैम्पस में पहुंचकर वैक्सीन का लाभ लिया। इस क्रम में नगर निगम के उप महापौर प्रकाश सेठ केंद्र की अनोउपचैरिक रूप निरीक्षण करने के लिए पहुंचे और आयोजकों का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उनके साथ आये भाजपा नेता संजीत सिंह ने भी टिका लिया।


टीकाकरण स्थल पर पहुंचे नगर निगम के उप महापौर प्रकाश सेठ का स्वागत अशोका इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेनट के निदेशक बबलू भारद्वज ने आयोजन समिति के सदस्यों के साथ उन्हें पुष्प गुच्छ प्रदान कर किया। मौके पर उपमहापौर ने टीकाकरण की व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने वैक्सीन का दूसरा डोज लेने में हड़बड़ी कर दी अन्यथा वे भी इतने बेहतर, वातानुकूलित टीकाकरण केंद्र में टीकाकरण कराते।

इस केंद्र में टीकाकरण के लिए आ रहे लोगों को कैम्पस की स्वस्थ एवं स्वच्छ व्यवस्था भा रही है। वहीं वातानुकूलित कमरे में टीकाकरण एवं अल्प विश्राम आनन्ददायी है। वहीं यहां सहयोगी संस्था हैल्प फाउंडेशन द्वारा वैक्सीन लेने वाले युवाओं के लिए एक सेल्फी काॅर्नर भी बनाया गया है जो युवाओं में ऊर्जा भरता है। मौके पर हैल्प फाउंडेशन के रितेश चन्द्र सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons