LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

सड़क हादसे में एजेंट की मौत, ग्रामीणों ने किया चतरो- बेंगाबाद रोड जाम

गिरिडीह।
गिरिडीह के जमुआ के नवडीहा ओपी के चतरो-बेंगाबाद रोड में शाहरपुरा के पास शनिवार देर रात चतरो की ओर से आ रही तेज अज्ञात पिकअप वैन ने झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के एजेंट और 42 वर्षीय गणेश प्रासद को टक्कर मार दिया। इस दौरान अनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए गिरिडीह लाया गया। लेकिन चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया। हलांकि धनबाद लें जाने के क्रम बीच रास्ते में ही गणेश की मौत हो गई।
परिजनों का कहना है गणेश वर्मा अपने घर के विपरीत दिशा में बरगद पेड़ के पास खड़ा था। उसी वक्त चतरो की ओर से आ रही तेज पिकअप वैन ने टक्कर मार दिया। जिससे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया की रात होने के कारण गाड़ी का नंबर नहीं देख पाया।
रविवार की सुबह परिजनों एवं ग्रामीणों ने चतरो बेंगाबाद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सूचना के बाद नवडीहा ओपी प्रभारी चंदन कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम हटाया। हलांकि ग्रामीणों का कहना है कि अंचल अधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी पहुंचकर लिखित रूप से आश्वासन दें तभी जाम हटाएंगे । मृतक अपने पीछे पत्नी एक पुत्र सुभाष कुमार वर्मा 22 वर्ष सहित दो नाबालिक बेटी रिद्धि कुमारी 12 वर्ष और सिद्धि कुमारी 10 वर्ष को छोड़ गए ।


इधर रोड जाम में लगभग हजारों वाहन खड़ी है आश्चर्य की बात है कि जाम मे सैकड़ों कोयला गाड़ी और कोयला लदी साईकिल खड़ी है। झारखंड से बिहार हर दिन कोयले की तस्करी साइकिल के माध्यम से किया जा रहा है इसका जीता जागता उदाहरण आज सड़क जाम में देखने को मिला जो प्रशासन पर भी सवाल खड़ा करती है। प्रशासन के चुपी के कारण हर दिन सैकड़ों साइकिल एवं बैलगाड़ी से कोयले की तस्करी की जा रही है वहीं ग्रामीणों ने कहा साइकिल में कोयला लोड करके बाइक से धक्का देते हैं जिस कारण से रोड को पूरा अतिक्रमण कर लेता है और इंतजार भी क्षेत्र में आए दिन छोटी बड़ी दुर्घटना हो रही है

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons