LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

लगातार बारीश के कई मकान हुए क्षतिग्रस्त

  • माले नेताओं ने कई ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा
  • बरसात के कारण क्षतिग्रस्त हुए गृहस्वामियों को मिले मुआवजा : राजेश सिन्हा

गिरिडीह। माॅनसून के आगमण के साथ ही विगत कई दिनों से हो रही लगातार बारीश के वजह से मिट्टी का कमजोर घर, खपड़ैल घर लगभग टूटने के कगार में है। बारीश के कारण सभी के घर में पानी टपक रहा है। जिसके कारण गरीबों का घर के अंदर रहना मुश्किल हो रहा है। माले नेता राजेश सिन्हा ने रविवार को सदर प्रखंड के कई ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण किया और सरकार से बरीश के कारण क्षतिग्रस्त हो रहे कच्चे मकान वालों को चिन्हित कर उन्हे राहत पहुंचाने की मांग की। कहा कि सरकार इसको तत्काल अपने सूत्रों से जानकारी इकट्ठा करें और पीड़ित जनता के लिए कार्य शुरू कर दें।

श्री सिन्हा ने कहा कि भाकपा माले ऐसे तमाम पीड़ित परिवार से निवेदन करता है कि माले के प्रतिनिधि को लिखित आवेदन दे। साथ ही संबंधित विभाग और अधिकारियों को भी समस्याओ से अवगत करायें। ताकि जल्द से जल्द टूटे घर की समस्या को खत्म किया जा सके।


श्री सिन्हा ने कहा कि नाली का पानी घर में घूसता है, जल जमाव होता है इस समस्याओं को भी अवगत कराया जाए, जो प्रतिनिधि आवास के नाम पर पैसा लेते है, उनका सबूत के साथ ऊपर लेबल तक पहुँचाया जाये, माले जनता के सवालों पर आंदोलन को तैयार रहती है, जनता को भी तैयार रहने की जरूरत है।

इस दौरान उन्होंने श्रीरामपुर में आवास के नाम पर स्थानीय प्रतिनिधि के द्वारा घुस लिये जाने की बात कही। ऐसे प्रतिनिधियों को भी चिन्हित कर प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई करने की मांग की।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons