LatestNewsझारखण्डराँचीराज्य

रांची के मोरहाबादी में अपराधियों ने चलती कार पर बरसाई गोलियां

  • कुंख्यात अपराधी कालू लामा की मौत, दो घायल
  • शिबू सोरेन व एसएसपी आवास से 100 मीटर की दूरी पर हुई घटना
  • 7 दिसंबर को ही जेल से बाहर आया था कालू लामा

रांची। रांची में मोरहाबादी स्थित शिबू सोरेन आवास व एसएसपी आवास से करीब 100 मीटर की दूरी पर गुरुवार को दिन दहाड़े स्कूटी पर सवार अज्ञात अपराधियों ने चलती कार पर गोलियां बरसाई हैं। जिससे कार सवार रांची का कुंख्यात अपराधी कालू लामा मारा गया है। रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। 7 दिसंबर को ही वह जेल से बाहर आया था। वहीं कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। जिनका इलाज रिम्स में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मृतक एदलहातू से अपने भाई व परिजनों के साथ लौट रहा था। इस दौरान मोरहाबादी के पास अज्ञात स्कूटी सवार ने उसकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। वहीं इस घटना में उसका भाईराजू लामा और दोस्त बब्बन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल है।
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधी घटना को अंजाम देकर एसएसपी व डीसी आवास के सामने से फरार हो गये। इधर घटना की सूचना मिलते ही सीटी एसपी सौरभ कुमार दल बल के साथ पहुंचे गये और मामले की जांच में जूट गये।

इस दौरान उन्होंने बताया कि तीन लोगों को गोली लगी है। एक व्यक्ति का एक्सिडेंट हुआ है। किसने घटना को अंजाम दिया है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि गैंगबार का भी क्लू मिल रहा है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस की पहली प्राथमिकता घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराना है। जिन्हें गोली लगी है उनकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। तीनों से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है। जिसने भी घटना को अंजाम दिया है बहुत जल्द ही वे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बताया जाता है कि कालू लामा रांची का एक कुंख्यात अपराधी था। वह जेल में बंद होने के बाद भी लोगों से रंगदारी मांगा करता था। जेल से ही वह फोन कर कारोबारियों को जान से मारने की धमकी देता था। रंगदारी नहीं देने पर वह अपने गुर्गाे की मदद से उस पर हमला करवाता था। जेल में रहने के बाद भी कालू लामा के खिलाफ लालपुर और बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons