LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सीएसपी संचालक से लूट के प्रयास में ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को दबोचा

  • पिटाई के बाद गिरिडीह के धनवार थाना पुलिस को सौंपा

गिरिडीह। गिरिडीह के धनवार थाना इलाके के गोरहंड डेम के समीप ग्रामीणों ने भुतहा गांव के सीएसपी संचालक रियाज अंसारी से लूट का प्रयास करने के आरोप में तीन अपराधियों को पहले जमकर पिटाई किया। ग्रामीणों ने तीनो अपराधियो को एक पेड़ में बांध कर पीटा। इस दौरान घटना की सूचना मिलने के बाद धनवार थाना पुलिस भी गोरहंड डैम के समीप भुतहा गांव पहुंची। उसके बाद तीनों अपराधियों को ग्रामीणों ने धनवार पुलिस को सौप दिया। तीनों अपराधियों के निशानदेही पर ही गोरहण्ड डैम के समीप गांव से भुतहा गांव से धनवार पुलिस ने एक लोडेड पिस्तौल और एक बुलेट गाड़ी भी बरामद करने में सफलता पाया।


पुलिस के अनुसार भुतहा गांव से बरामद लोडेड पिस्तौल वहीं है। जिसके साथ तीनो अपराधियों ने सेल्फी भी लिया था। गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी आजाद अंसारी धनवार के लाल बाजार निवासी माले नेता अनवर अंसारी का बेटा बताया जा रहा है। जबकि दो और अपराधियों में एक जमुआ के लटकी गांव निवासी अजय कुमार हाजरा और तीसरा धनवार के ही मश्नोदीह गांव निवासी पवन राय शामिल है।


जानकारी के अनुसार अपराधियों के पास से जब्त बुलेट गाड़ी आजाद अंसारी का ही बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस तीनों अपराधियों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। लूट के प्रयास की यह घटना गुरुवार की देर शाम का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जिस सीएसपी संचालक रियाज अंसारी को तीनों अपराधियो ने लूटने का प्रयास किया। वो सीएसपी संचालक रियाज अंसारी कोडरमा के मरकच्चो का रहने वाला बताया जा रहा है। सीएसपी संचालक रियाज गुरुवार को दो लाख 30 हजार लेकर भुतहा गांव आ रहे थे। इसी बीच तीनांे अपराधी रियाज का पीछा मरकच्चो से ही करना शुरु किया। सीएसपी संचालक रियाज जब गोरहंड डैम के भुतहा गांव के समीप पहुंचने पर तीनो अपराधियों ने उसे लूटने का प्रयास किया। लेकिन सीएसपी संचालक किसी प्रकार बचने में सफल रहा।


अपराधियों पर ग्रामीणों की नजर पड़ चुकी थी। तीनो अपने पास रखे पिस्तौल को वही फेंक कर फरार होने का प्रयास किया। लेकिन आने जाने का रास्ता एक ही होने के कारण तीनो अपराधियों को ग्रामीणों ने दबोचाकर पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। इस दौरान जानकारी मिलने के बाद धनवार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीनो को गिरफ्तार कर थाना ले आई।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons