LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

जनादेश का सम्मान जनहित के कार्य से करने वाली है हेमंत सरकार : राजीव रंजन

गिरिडीह। जनादेश का सम्मान जनहित के आधार पर करने वाले हेमंत सोरेन राज्य में संविदा के आधार पर नहीं बल्कि सीधी बहाली के पक्षधर हैं। बहुत जल्द राज्य भर में जेपीएससी और जेएसएससी की स्थाई बहाली निकाली जाएगी। इसके लिए हेमंत सरकार नए फार्मूले के तहत काम कर रही है। उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कही। वे शनिवार को गिरिडीह में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि सहायक पुलिस जवानों का आंदोलन रघुवर सरकार की गैर जिम्मेदारी का नतीजा है। उस वक्त अगर सरकार सहायक पुलिस जवानों से उन्हें स्थाई नहीं करने की शपथ ले लेते तो आज ऐसे हालात नहीं बनते। कहा कि हेमंत सरकार के मंत्री संवेदनशील है। जिसका नतीजा है कि वे खुद मोहराबादी में आंदोलनरत सहायक पुलिस जवानों को भरोसा देने पहुंचे।

किसान बिल का विरोध सदन से सड़क तक

किसान बिल पर उन्होने कहा कि बगैर मत विभाजन के ही पास हुए तीनों किसान बिल का कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक विरोध कर रही है। किसान बिल देश के अन्नदाता को त्रस्त करने वाला है। कहा कि आगामी 28 सितम्बर को राजभवन मार्च किया जाएगा। वहीं गांधी जयंती के मौके पर किसान बचाओ दिवस मनाते हुए सभी जिला मुख्यालयों में धरना कार्यक्रम किया जाएगा। आगामी 10 अक्टूबर को राज्य मुख्यालय के महत्वपूर्ण स्थानों पर किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

ये थे मौजूद

मौके पर कांग्रेस नेता संतोष राय, तनवीर हयात, अशोक विश्वकर्मा, मुकेश साहा, उपेन्द्र सिंह, बलराम यादव समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons