LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

कार्यकर्ताओं के प्रति समर्पित नेता है केन्द्रीय मंत्री पशुपति: राजकुमार राज

  • केन्द्रीय मंत्री के नेतृत्व में लोक जनशक्ति पार्टी का हो रहा है सांगठनिक विस्तार

गिरिडीह। लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक सदस्य एवं वर्तमान में पशुपति कुमार पारस के द्वारा मनोनीत राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार राज ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस में स्व. राम विलास पासवान के तमाम गुण मौजूद हैं। श्री राज ने कहा की श्री पारस स्व. राम विलास पासवान के तरह ही कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित नेता है और पुराने व समर्पित कार्यकर्ताओं को दिलों जान से लगाकर सम्मान करते हैं।


कहा कि स्व. पासवान की तरह है देश भर से आए कार्यकर्ताओं से मिलना और उनके सुख-दुख को सुनना एवं समस्याओं पर त्वरित गति से कार्यवाही करना श्री पारस को अन्य नेताओं से अलग और विशेष दिखलाता है। कहा कि कार्यकर्ताओं को ऐसा लग रहा है कि स्व. पासवान श्री पारस के रूप में प्रकट हो गए हैं आज देशभर के लोजपा कार्यकर्ता तथा दलित अल्पसंख्यक गरीब लोग श्री पारस को मसीहा के रूप में देख रहे हैं। श्री राज ने कहा कि एक कार्यकर्ता के हैसियत से मैं पशुपति कुमार पारस को अपना राजनीतिक जीवन समर्पित करता हूं। श्री राज ने कहा कि सोशल मीडिया पर अनेक व्यंग सुनना पड़ रहा है परंतु सब का जवाब यही है की चाचा के पास जाकर देखो तब तुम्हें चाचा और भतीजा में फर्क महसूस होगा।


श्री राज ने कहा पूरे देश में जिस तरह से श्री पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व में लोक जनशक्ति पार्टी का संगठन का विस्तार हो रहा है। वह दिन दूर नहीं भारत के सभी राज्यों से लोक जनशक्ति पार्टी के जनप्रतिनिधि चुनकर आएगा और लोजपा कार्यकर्ता अपने स्वर्णिम इतिहास को दोहराएंगे। श्री राज ने उन लाखों कार्यकर्ताओं को धन्यवाद व्यक्त किया जिन्होंने प्रतिकूल परिस्थिति में पशुपति कुमार पारस जी का मनोबल बढ़ाया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons