बिग-बॉस 13 के विजेता रह चुके मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत

  • गुरुवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
  • निधन से टेलीविजन जगत में शोक की लहर, सदमे पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड

मुंबई। बिग-बॉस 13 के विजेता रह चुके मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। उन्होंने मुंबई के कपूर अस्पताल में आखिरी सांस ली। सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्ध मिली थी। कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने उनके निधन की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ा था।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। वह अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गये हैं। उनके निधन से टेलीविजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। अचानक हुई इस मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड सदमे में है। सोशल मीडिया पर रिएक्शन्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई अपने अपने अंदाज में सिद्धार्थ को याद कर रहा है। ज्यादतर फैन्स को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतनी बड़ी घटना आखिर कैसे हो गई।

मुंबई पुलिस की टीम कपूर अस्पताल पहुंच चुकी है। दिवंगत सिद्धार्थ की बहन और जीजा भी अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है और उनके साथ रहने वाले लोगों के बयान लिये जाएंगे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी