LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

एसडीएम ने मतदाता पुनरीक्षण को ले बीएलओ के साथ की बैठक

शेष बचे मतदाताओं को जल्द ही मतदाता सूची से जोड़ने का दिया निर्देश

गिरिडीह। गावां प्रखंड सह अंचल कार्यालय सभागार में गुरुवार को मतदाता पुनरीक्षण को ले सभी बीएलओ के साथ खोरीमहुआ एसडीएम धीरेंद्र कुमार सिंह ने समीक्षा बैठक की। बैठक में अब तक पूर्ण किये गए मतदाता पुनरीक्षण की समीक्षा की गई। साथ ही गत 15 जनवरी तक किए गए मतदाता सूची प्रकाशन में शेष बचे मतदाताओं को चिन्हित कर उसे मतदाता सूची में नाम जोड़ने का निर्देश दिया गया। इसके अलावा वैसे मतदाताओं जिनका किसी कारणवश अपडेट किया जाना है वैसे लोगों को शीघ्र ही क्षेत्रों से पता कर बीएलओ को फॉर्म ले कर आगे की प्रक्रिया करने के लिए निर्देश दिया गया।

मौके पर उपस्थित खोरिमहुआ एसडीएम धीरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि गत 15 जनवरी को मतदाता सूची प्रकाशित कर दिया गया है। मगर अभी भी प्रखंड में कुछ लोग बाकी बचे है जिनको मतदाता सूची से जोड़े जाने का कार्य करना है और बहुत ऐसे लोग है जिनका स्थांतरन हुआ है या उनके मतदाता पहचान पत्र में सुधार होना बाकी रह गया है। ऐसे लोगांे को चयनित कर उसे जल्द से जल्द जोड़ने के लिए बीएलओ के साथ बैठक किया गया है और उन्हें कार्य में तेजी लाने को निर्देश दिया गया है।
बैठक में अंचलाधिकारी अरुण कुमार खलखो, बीपीआरओ संजय कुमार, अजय कुमार, सुधीर भास्कर, सूरज कुमार, पंकज सिंह समेत बीएलओ उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons