LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

प्रखंड कार्यालय के फोटो काॅपी दुकानदार ने ग्राहक को पीटकर किया जख्मी

ग्राहक जान बचाने के लिए घुसा बीडिओ के बैठक हाॅल में
बीडिओ के सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दीपक बर्मन को किया गिरफ्तार

गिरिडीह। गिरिडीह प्रखंड कार्यालय के सभाकक्ष में मंगलवार दोपहर को उस वक्त अफरा-तफरी मच गया। जब एक व्यक्ति दिलीप यादव अपनी जान बचाने के लिए सभाकक्ष में घुस गया। खून से लथपथ दिलीप यादव को देख सदर प्रखंड के बीडिओ गौतम भगत समेत प्रखंड के कर्मी भी दहशत में आ गए। इस बीच खून से लथपथ दिलीप यादव को राॅड और धारदार हथियार से मारने के लिए उसके पीछे दीपक बर्मन अपने बेटे राज बर्मन समेत करीब 15-20 अज्ञात के साथ सभाकक्ष में घुस गया। इस दौरान बैठक में मौजूद कर्मी भी आरोपी दीपक बर्मन, राज बर्मन समेत अन्य आरोपियों को देखकर डर गए और इधर-उधर भागना शुरु कर दिए। लेकिन बीडिओ गौतम भगत और उनके सहायक धनजंय कुमार ने हौसला दिखाते हुए सभी आरोपियों को काफी देर तक रोके रखा।

बीडिओ ने दी पुलिस को सूचना

बीडिओ ने घटना की जानकारी गिरिडीह काॅलेज के समीप के पुलिस सहायता केन्द्र को दी। सूचना मिलते ही सहायता केन्द्र में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार अपने कुछ जवानों को लेकर प्रखंड कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी को देख कर दीपक बर्मन का बेटा राज बर्मन समेत अन्य आरोपी फरार होने में सफल रहा। लेकिन पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार व जवानों ने आरोपी दीपक बर्मन को पकड़ कर मुफ्फसिल थाना ले गए।

फोटो स्टेट कराने को लेकर हुई थी झड़प

जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महुआटांड गांव निवासी दिलीप यादव किसी काम से प्रखंड कार्यालय गया हुआ था। इस बीच कार्यालय से मिले कुछ दस्तावेजों का फोटो काॅपी कराने दिलीप यादव दीपक बर्मन के दुकान गया। फोटो काॅपी को लेकर दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ। इसके बाद दीपक ने अपने बेटे राज बर्मन समेत कुछ और लोगों को फोन कर दुकान बुला लिया। जहां सभी मिलकर दिलीप यादव पर राॅड व धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करना शुरु कर दिया। इसमें दिलीप का सिर फट गया और पूरा कपड़ा खून से लथपथ हो गया। किसी तरह जान बचाने के लिए दिलीप प्रखंड के सभाकक्ष में घुस गया। जहां पहले से बीडिओ अपने कर्मियों के साथ योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। दिलीप के पीछे-पीछे सभी आरोपी भी भीतर घुस गए। लेकिन बीडिओ ने अपने सहायक के साथ सभी आरोपियों को रोकें रखा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons