विवाहिता की हत्या मामले में कठघरे में परिजन

पूछताछ के लिए गावां पुलिस ने परिजनों को लिया हिरासत में

गिरिडीह। गावां थाना क्षेत्र के कर्माघाटी जंगल में बंद बोरे में मिले विवाहिता के शव की शिनाख्त होने के बाद गावां थाना पुलिस द्वारा महिला के ससुराल वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने कि जानकारी सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात पुलिस ने महिला के ससुराल वालों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी और इसी क्रम में महिला की गोतनी, देवर सहित अन्य दो तीन लोगांे को पूछताछ करने के लिए अपने हिरासत में ले लिए।

मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

जानकारी के अनुसार हत्या कांड का मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं मृतका के पिता राजेन्द्र राय बुधवार की सुबह तिलैया थाना पहुंचे और अपनी पुत्री ममता देवी के ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि गत दिन टीवी, गाड़ी आदि की मांग को लेकर उनकी बेटी को ससुराल वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। बाद में उसकी हत्या कर शव जंगल में लेकर जाकर फेंक दिया गया।

पुलिस ने कुछ भी बताने से किया इंकार

हालांकि जब इस विषय में गावां थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने गिरफ्तारी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। उनसे बस इतनी ही जानकारी मिल पाई है कि महिला को उसके मायके वालों ने पहचान लिया है और गावां थाना पुलिस अग्रसर कार्यवाही कर रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी