LatestNewsझारखण्ड

मोबाइल चोरी का हुआ उद्भेदन, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कोडरमा। नवलशाही थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन के समीप पुल के पास मोबाइल दुकान में विगत 9 सितंबर को हुई चोरी की घटना का उद्भेदन कर लिया गया है। कोडरमा पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारीब के निर्देश पर गठित टीम ने नवलसाही थाना प्रभारी के नेतृत्व में मोबाइल दुकान में चोरी की घटना का उदभेदन किया है। पुलिस ने चोरी की घटना में मुख्य रूप से शामिल एक चोर को भी गिरफतार किया गया है। मामले को लेकर कोडरमा पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारिब ने बुधवार को नवलशाही थाना परिसर में प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी दी।

अभियुक्त का रहा है आपराधिक इतिहास

प्रेस वार्ता के दौरान एसपी ने बताया कि टीम ने छापामारी कर घटना में मुख्य रूप से शामिल बगरीडीह निवासी स्व मोइनुद्दीन अंसारी के पुत्र मोहम्मद आजाद अंसारी को गिरफ्तार किया है। मोबाइल दुकान में चोरी के सारे सामान बरामद कर ली गई है। बताया कि अभियुक्त आजाद अंसारी का अपराधिक इतिहास रहा है जो डोमचांच थाना कांड संख्या657ध्09व चंदवारा थाना कांड संख्या54ध्18 मैं जेल जा चुका है।

बरामद किए गए सामान

पुलिस ने चोरी किए गए विभिन्न कंपनियों के 6 मोबाइल, इस फोन कंपनी का एक प्रिंटर, लैमिनेटर, ब्लोअर मशीन, यूपीएस छोटा मशीन, एटीएम स्वीट मशीन 1, आठ चार्जर, डाटा केबल 2 पीस, ब्लूटूथ छोटा साउंड बॉक्स, तथा चोरी करने का उपकरण लोहे का आरी, लोहे का हथोड़ा, सलाई रिंच, लोहे का चिमटा, तीन पीस लोहे का छेनी तथा 200 रुपये नगद भी बरामद किया है।

ये थे उपस्थित

मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद, डोमचांच अंचल पुलिस निरीक्षक राम नारायण ठाकुर, थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान, एएसआई विजय सिंह, एएसआई उमेश यादव, एसआई सरदार राम, एएसआई रामनिवास पांडे के इलावा सशस्त्र पुलिस बल के जवान शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons