LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

प्रदेश अध्यक्ष की उपस्थिति में हुई यूथ इंटक की बैठक

जिलाध्यक्ष ने फैक्ट्री के कारण आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं से कराया अवगत

गिरिडीह। गिरिडीह में आए दिन मजदूरों की बढ़ती हुई समस्याओं को देखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल तथा सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए गिरिडीह यूथ इंटक ने एक बैठक बुलाई। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप मेें झारखंड यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष रवि चैबे, धनबाद यूथ इंटक जिलाध्यक्ष गौरव ओझा, बटुक मिश्रा आदि शामिल हुए।


बैठक की अध्यक्षता यूथ इंटक के जिलाध्यक्ष अमित सिन्हा ने की। मौके पर यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष रवि चैबे ने गिरिडीह जिले में इंटक द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यूथ इंटक की टीम पूरे राज्य में बहुत बेहतर कार्य कर रही है। गरीबों, मजदूरों और असहायों को कोरोना काल में अपने स्तर से यथासंभव मदद करने की कोशिश की जा रही है।

इस दौरान जिलाध्यक्ष अमित सिन्हा ने गिरिडीह के मजदूरों की विभिन्न समस्याओं से प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराते हुए कहा कि टिकोडीह, विश्वासडीह, श्रीरामपुर, उदनाबाद, चतरो सहित फैक्ट्री के आस-पास स्थित गांवों में फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव के लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने समस्याओं के निदान के लिए प्रदूषण विभाग, लेबर ऑफिस आदि से बात कर उचित समाधान कराने का आश्वासन दिया।


मौके पर यूथ इंटक के ऋषभ राज, राहुल अग्रवाल, यश सिन्हा, प्रशांत कुमार, सुधीर कुमार आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons