LatestNewsझारखण्डराँचीराज्य

रामगढ़-बोकारो हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार में सवार 5 जिंदा जले

  • बस से सीधी हुई कार की टक्कर, कार और बस में लगी आग
  • बस पर सवार यात्रियों ने कुछकर बचाई अपनी जान
  • कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का नही मिला मौका
  • 1 घंटे बाद आग बुझाने पहुंची दमकल
  • मृतकों की पहचान में जूटी पुलिस

रांची। झारखंड के रामगढ़-बोकारो हाईवे पर बुधवार सुबह भीषण हादसा हो गया। जिसमें पांच लोग जिंदा जल गए हैं। घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र के एनएच 23 के मुरुबंदा इलाके की है। यहां विपरीत दिशा से आ रही कार और बस के बीच सीधी टक्कर हो गई। इसके बाद कार में आग लग गई। आग की लपटें उठती देख बस में सवार सभी यात्री कूदकर भाग गए। कार में सवार यात्रियों को निकलने का मौका तक नहीं मिला। कार में लगी आग देखते ही देखते बस को भी अपने चपेट में ले लिया। हालांकि बस में सवार सभी यात्री पहले ही उतर चुके थे। घटना के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची। कार लगभग पूरी तरह जल चुकी थी। कार में जिंदा जलने वाले यात्रियों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

मौके पर मौजूद लोगों की माने तो महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी। कार रांची से आ रही थी। कार काफी स्पीड में थी। मुरुबंदा के पास ड्राइवर का बैलेंस बिगड़ गया। वह सड़क पर कभी लेफ्ट तो कभी राइट जा रही थी। बस ड्राइवर ने कार को बचाने की बहुत कोशिश की। कार के साथ उसने भी अपनी साइड बदली, लेकिन देखते ही देखते कार बस के अगले हिस्से में जा घुसी और चंद सेकेंड में ही कार में आग लग गई।

बताया कि कार में सवार लोगों को तो निकलने का मौका तक नहीं मिला, लेकिन घटना के बाद बस में सवार लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई और सभी बस से कूदकर भागने लगे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार से कंकालों को निकालने का काम शुरू हो गया है। पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी है। वहीं घटना के बाद आवागमन पूरी तरह से बाधित होने के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

इधर कार के रजिस्ट्रेशन से जुटाई गई जानकारी के अनुसार कार बिहार के पटना की है। रामगढ़ पुलिस की जांच में यह निकल कर सामने आ रहा है कि कार बीआर 01 बीडी 6318 आलोक रोशन के नाम से रजिस्टर्ड है। इनका स्थायी पता पंचशिव मंदिर के पीछे कंकड़बाग में है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons