LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

दिल्ली की संस्था गूंज ने गरीबों के बीच मास्क व राशन किट का किया वितरण

कोरोना सदी की सबसे बड़ी महामारी: शर्मा

गिरिडीह। दिल्ली की संस्था गूंज के सौजन्य से आदर्श ग्राम विकास सेवा समिति द्वारा सोमवार को बक्सीडीह रोड़ स्थित समिति के कार्यालय में गरीबों के बीच मास्क व राशन किट का वितरण किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सामाजिक कार्यकर्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने भाग लिया। कार्यक्रम में 40 महिलाओं के बीच राशन किट का वितरण किया गया। राशन किट वितरण के पूर्व सभी के हाथों को सेनिटाइज कराकर मास्क का भी वितरण किया गया।


मौके पर आप नेता श्री शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी सदी की सबसे बड़ी महामारी साबित हुई है। दूसरी लहर में लाखों परिवारों को कोरोना ने तबाह कर दिया है। कहा कि कोरोना से हर वर्ग प्रभावित हुआ है। आदर्श ग्राम विकास सेवा समिति द्वारा गरीबों के बीच राशन किट का वितरण बहुत ही सराहनीय कदम है।


समिति के सचिव बासुदेव शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण गरीबों को सबसे ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। गरीबों के बीच भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। ऐसे में गूंज नई दिल्ली के सहयोग से राशन किट उपलब्ध कराया जा रहा है। सभी लोगांे से लॉकडाॅन का पालन करने, मास्क पहनने व सामाजिक दूरी बनाये रखने और जो अब तक वैक्सीन नहीं लिए हैं उनसे वैक्सीन लेने की भी अपील की गई।


मौके पर प्रोग्राम मैनेजर मो0 मुस्तकिम, रविन्द्र कुमार, बिलालउद्दीन, सुहागिनी, मीना देवी, रजिया खातून, रेहाना अंजुम, मुनिया देवी समेत कई लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons