LatestTOP STORIESकोलकातावेस्ट बंगाल

यूपी-बिहार में माफिया राज बोल कर फंसे भाजपा नेता दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को कांग्रेस ने बताया ईमानदार

कोलकाता। भाजपा और एपडीए शासित यूपी-बिहार में माफिया राज बताने वाले पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता दिलीप घोष खुद अपने बयान में ही फंस गये हैं। बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले बंगाल भाजपा के अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष राज्य की ममता बनर्जी सरकार को घेरने के लिए ऐसा कह गए जिससे उनकी पार्टी की ही किरकिरी हो रही है।

उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के एक दिन बाद घोष ने ममता सरकार को घेरते हुए सोमवार को कहा था कि बंगाल धीरे-धीरे उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह माफिया राज के हाथ में जा रहा है। उनके इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और विपक्षी दलों ने इसको लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। दरअसल इसके पीछे वजह ये है कि जिन राज्यों का नाम लेकर उन्होंने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है, वहां भाजपा की सरकारें हैं।

मालूम हो कि यूपी में योगी आदित्यनाथ भाजपा की सरकार चला रहे हैं, जबकि बिहार में भाजपा और जेडीयू के गठबंधन वाली सरकार है। घोष के बयान पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने ट्वीट किया कि दिलीप घोष को ट्रोल मत कीजिए वो एक ईमानदार नेता हैं। जिन्होंने स्वीकारा है कि उनकी पार्टी के शासन वाले यूपी और बिहार की कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। वहीं, बिहार के नेता व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी इस बयान पर को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में माफियाराज है। यह मैंने नहीं बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है। मुझे बस इतना जानना है कि इन माफियाओं का सरगना कौन है? नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार या आदित्यनाथ।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons